पीलीभीत: मकान मालिक के बेटे ने महिला किराएदार की अश्लील वीडियो बनाई और करने लगा ब्लैकमेल..जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: मकान मालिक के बेटे ने महिला किराएदार की अश्लील वीडियो बनाई और करने लगा ब्लैकमेल..जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार। मकान मालिक के बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला किराएदार की अश्लील वीडियो बना ली। कुछ फोटो भी खींच लिए। उसके बाद ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की मांग की गई। आठ हजार रुपये और जेवरात महिला ने चोरी से दे भी दिए। फिर पति को नींद की गोली खिलाकर देर रात मिलने के लिए बुलाया गया। बिलसंडा पुलिस ने पहले शिकायत को अनसुना कर दिया। अब कोर्ट के आदेश पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बिलसंडा थाने में दर्ज की गई एफआईआर में क्षेत्र की महिला ने बताया कि वह कस्बे में एक व्यक्ति के मकान में किराए पर रहती है। मकान मालिक के बेटे विकास जायसवाल और उसके दोस्त विशाल निवासी ग्राम घनश्यामपुर ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व कुछ फोटो खींच लिए। उसके बाद ब्लैकमेल करते हुए 50 हजार रुपये की मांग की गई। रुपये न देने पर धमकी दी गई कि अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। बदनामी के डर से पीड़िता ने आठ हजार रुपये और जेवरात बिना किसी को बताए दे दिए। 

आठ अप्रैल 2023 की शाम चार बजे दोनों आरोपियों ने 20 हजार रुपये और मांगे। इसके बाद कहा कि पति को नशे की गोली खिला देना और रात दो बजे आकर मिलना। ऐसा न करने पर दोबारा वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। यह बात एक पर्चे पर लिखकर दी गई। आरोपियों की लगातार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने पति को पूरी बात बताई। उसी दिन शाम को पति ने शिकायत आरोपियों के परिवार वालों से की। 

मगर उनके परिजन बेटों की गलती स्वीकारने के बजाय गाली गलौज कर धमकाने लगे। मारपीट पर आमादा हो गए। किसी तरह की कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसकी शिकायत थाना बिलसंडा पर 15 अप्रैल 2023 को की गई। उसके बाद 19 अप्रैल को एसपी को शिकायत पत्र भेजा। मगर सुनवाई नहीं हो सकी। जिसके बाद पीड़िता ने न्यायालय की शरण में जाकर न्याय की गुहार लगाई। तब जाकर मामले में कार्रवाई हो सकी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: बिटिया के मुंडन के लिए ससुराल जा रहे श्रमिक की हादसे में मौत