पीलीभीत: बिटिया के मुंडन के लिए ससुराल जा रहे श्रमिक की हादसे में मौत

टनकपुर हाईवे पर गत्ता फैक्ट्री के पास अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

पीलीभीत: बिटिया के मुंडन के लिए ससुराल जा रहे श्रमिक की हादसे में मौत

पीलीभीत, अमृत विचार। बिटिया के मुंडन संस्कार को लेकर बाइक पर सवार होकर निकले श्रमिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। टनकपुर हाईवे पर गत्ता फैक्ट्री के पास पहुंचते ही उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। कोतवाली पुलिस ने सूचना मिलने पर मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर मारने वाहन का कुछ पता नहीं लग सका है।

न्यूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरी के रहने वाले जसवीर (30) पुत्र भगीरथ मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनकी पत्नी शांति देवी और चार वर्षीय पुत्री नंदिनी चार दिन पहले ही मायके नवदिया दहला गांव चले गए थे। बिटिया का मुंडन संस्कार भी होना था।

उससे पहले झंडी का कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें शामिल होने के लिए बुधवार देर शाम जसवीर बाइक पर सवार होकर निकला। टनकपुर हाईवे पर कचहरी के पहले गत्ता फैक्ट्री के नजदीक पहुंचते ही बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।उसे राहगीरों से मिली सूचना पर जिला अस्पताल भिजवाया गया।

वहां उसकी मौत हो गई। जेब से मिले आधार कार्ड की मदद से पुलिस से शिनाख्त कर परिजन को सूचना भिजवाई। रात को ही परिवार वाले जिला अस्पताल पहुंच गए। दूसरे दिन गुरवार को पुलिस ने शव का पोसटमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: स्पा सेंटर के नौकर के बाद करीबी हिरासत में, कब सुलझेगी गुत्थी..

ताजा समाचार