पीलीभीत: महिला पर लांछन लगाए...बोले- तुझे तो करनी पड़ेगी खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला 

पीलीभीत: महिला पर लांछन लगाए...बोले- तुझे तो करनी पड़ेगी खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला 

DEMO IMAGE

पीलीभीत, अमृत विचार। मायके रहने आई एक महिला से नशे की हालत में दबंगों ने घर में घुसकर अभद्रता की। उसके चरित्र को लेकर अनर्गल बातें कही और बदनाम करने की धमकी देते रहे। जिसकी रिकॉर्डिंग पीड़िता ने कर ली। एसपी को पीड़िता ने दुखड़ा सुनाया। उसके बाद कोतवाली में नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

बरेली की रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके पीलीभीत जनपद में कोतवाली सदर क्षेत्र के एक गांव में आकर रुकी हुई है। 28 मई को जब मायके में बैठी हुई थी। रात करीब 11 बजे कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर आ गए और पीड़िता का नाम लेकर गाली गलौज करने लगे। जबरन घर के भीतर घुस आए। जब ऐसा करने से रोका गया तो हमला करने पर उतारू हो गए। एक आरोपी ने चरित्र को लेकर अनाप-सनाप अश्लील बातें कहीं।

धमकी दी गई कि समाज में इतना बदनाम कर देंगे कि खुदकुशी करने को मजबूर हो जाएगी। इसकी रिकॉर्डिंग भी पीड़िता ने मोबाइल में कर ली। सभी काफी देर तक अपमानित करते रहे। उसके बाद मारपीट भी की गई। वैवाहिक जीवन पर असर पड़ने का हवालना देते हुए महिला ने न्याय की गुहार लगाई। यह भी बताया कि उसने कोतवाली जाकर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने अनसुना कर दिया। उसके बाद एसपी से शिकायत की गई। तब जाकर कोतवाली में गांव के ही तेज बहादुर, दिनेश, संजीव, सर्वेश और कमलेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Pilibhit: अरे...गोशाला में गोवंश ही नहीं, चल रही प्रधान पुत्र के तिलक की दावत, जानिए पूरा मामला