देहरादून: बागेश्वर धाम के मुखिया पं.धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे बदरीनाथ

देहरादून: बागेश्वर धाम के मुखिया पं.धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे बदरीनाथ

देहरादून, अमृत विचार। बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री आज सुबह 11 बजे विशेष चार्टड प्लेन से जौलीग्रांट के देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए। इस दौरान उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हलांकि कड़ी सुरक्षा के चलते कुछ लोग ही उनके साथ फोटो खिंचवा पाए। जिसके बाद वह बदरीनाथ को रवाना हो गए उनका यह दौरा गोपनीय रखा गया था। जिस कारण उनके एयरपोर्ट आने के बाद ही एयरपोर्ट कर्मियों को पता चला।

आपको बता दें कि इससे पूर्व भी वह उत्तराखंड आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि वे दो से तीन दिन की यात्रा पर हैं। इसकी कड़ी में वे उत्तराखंड आए हैं। उन्होंने कहा कि वे उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। वहीं,उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात भी की है।

इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए अपना फेमस डायलॉग भी कहा कि 'मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे'। बहरहाल पंडित धीरेंद्र शास्त्री के उत्तराखंड आगमन के चलते कई लोग उनका अगला सम्मेलन उत्तराखंड में होने की बात भी कह रहें हैं तो कोई इसे उनके नए आश्रम के लिए जगह तलाशे जाने को लेकर भी कयास लगा रहा है।