UP: ACP को फोन कर बोले विधायक, क्षेत्र में नरक करे हो, BJP सरकार में लूटने का लाइसेंस नहीं देंगे, देखें- VIDEO

कानपुर में बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एसीपी और थानाप्रभारी को लगाई फटकार।

UP: ACP को फोन कर बोले विधायक, क्षेत्र में नरक करे हो, BJP सरकार में लूटने का लाइसेंस नहीं देंगे, देखें- VIDEO

कानपुर में बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एसीपी और थानाप्रभारी को लगाई फटकार। उन्होंने कहा कि योगी जी इमानदारी की बात कर रहे हैं और यहां पुलिस लूट मचाए।

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने शनिवार को अपनी विधानसभा के बेहटा गंभीरपुर, दौलतपुर नर्वल, मनियापुर, शाहपुर, कोरथा और भीतरगांव में चौपाल लगा कर लोगो की समस्याएं सुनीं।

इस दौरान उनसे ग्रामीणों ने दारोगा संजीव कुमार और साढ़ थाना प्रभारी की शिकायत की। उन्होंने तत्काल फोन कर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला को फोन कर अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार हमारी है और वह लूटने का लाइसेंस नहीं देंगे। कहा कि अगले शनिवार को वह थाने पर बैठेंगे और इस दौरान जनता से वह लोग भी होंगे, जिनकी शिकायतें हैं। कहा कि योगी जी इमानदारी की बात कर रहे हैं और यहां पुलिस लूट मचाए, वह ये नहीं होने देंगे।

इसके बाद उन्होंने साढ़ थानाप्रभारी सच्चिदानंद को फोन कर फटकार लगाई। उन्होंने थाना प्रभारी से कहा कि पूरा क्षेत्र नरक बना दिया है। मकैनिक के यहां खड़ी गाड़ी का चालान कर रहे हो। जनता परेशान है और जब लोग सड़क पर उतरेंगे तभी मानेंगे क्या? उन्होंने कहा हफ्ते भर में कार्यशैली में सुधार आना चाहिए।