बरेली: दबंगों ने युवकों के साथ जमकर की मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली: दबंगों ने युवकों के साथ जमकर की मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली, अमृत विचार। बरेली के मीरगंज रेलवे स्टेशन के पास चाकू और छुरी से लैस दबंगों ने कुछ लड़कों के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नगरिया सादात रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें वायरल वीडियो में करीब आठ से दस लड़के दिखाई दे रहे हैं जिसमें दो लड़कों के हाथ में बड़े-बड़े चाकू और छुरी दिखाई दे रही हैं। कुछ लड़के दो-तीन लड़कों को घेरकर उनके साथ गाली-गलौज कर रहे हैं इसी बीच एक साथ सभी लड़के तीनों लड़कों पर हमला बोल देते हैं। सभी लड़कों को बुरी तरह से मारा-पीटा जाता है जमीन पर गिरने के बाद भी लगातार मारपीट की जा रही है। बेखौफ दबंग पूरे ही मामले की खुद ही वीडियो बनाते रहे इसके साथ ही वीडियो में वह वीडियो बनाने की बात करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं।

चर्चा है कि मारपीट करने के बाद दबंगों ने खुद ही वीडियो को वायरल कर दिया। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। मीरगंज इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही सभी की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली कॉलेज के अस्थाई कर्मियों का बढ़ेगा वेतन, प्रबंध समिति की बैठक में लिया निर्णय