रायबरेली : बाजार के लिए निकली युवती का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस 

रायबरेली : बाजार के लिए निकली युवती का पेड़ से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस 

अमावा / रायबरेली, अमृत विचार। एक दिन पहले शाम को घर से बाजार के लिए निकली युवती का शव दूसरे दिन गांव से करीब 6 किलोमीटर दूरी पर एक पेड़ में फंदे पर मिला है। युवती के पैर जमीन पर टिके हुए थे, जिसके कारण इसे संदिग्ध मौत मानकर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
     
मामला मिल एरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे छेदा खां मजरे अमावा का है। गांव के रहने वाले रामसमुझ की 21 वर्षीय बेटी निधि मंगलवार की शाम को घर से बाजार के लिए निकली थी। उसके बाद वह वापस नहीं आई। परिवार के लोग शाम से लेकर पूरी रात तक उसकी खोजबीन करते रहें। किंतु उसका सुराग नहीं लग पाया था। 

9 (29)

बुधवार की सुबह गांव से करीब 6 किलोमीटर दूर तकिया गांव के पास एक पेड़ पर बने फंदे पर उसका शव मिला है। शव मिलने के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त की है। युवती के गले में फंदा लगा हुआ था, जबकि उसका पैर जमीन पर टिका हुआ था। पास में उसकी चप्पल भी सुव्यवस्थित रखी हुई थी। घटनास्थल की परिस्थितियों को देखने के बाद यह मौत संदिग्ध प्रतीत हो रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

कोतवाल संजय सिंह ने बताया युवती का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें -अलीगढ़ : पानी की टंकी पर चढ़ा था मजदूर, बन्दर के डराने पर कई फिट नीचे गिरा - हालत गंभीर