नीतीश कुमार के प्रयास से गोलबंद हो रहा है देश का विपक्ष : विजेंद्र यादव

नीतीश कुमार के प्रयास से गोलबंद हो रहा है देश का विपक्ष : विजेंद्र यादव

पटना। बिहार के ऊर्जा मंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता विजेंद्र प्रसाद यादव ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रयास से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निरंकुश सरकार के खिलाफ देश का विपक्ष गोलबंद हो रहा है।

ये भी पढ़ें - पहलवानों को दिये सारे आश्वासन पूरे करेगी सरकार : अनुराग ठाकुर

यादव ने गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद संवाददताओं से बातचीत के दौरान विपक्षी एकता के सवाल पर कहा कि सभी दलों की सहमति से बैठक की तिथि 23 जून को तय की गई है। मुख्यमंत्री कुमार की ही मुहिम का असर है कि देशभर के सभी विपक्षी दल भाजपा की निरंकुश सरकार के खिलाफ गोलबंद हो रहे हैं।

मंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली सुनिश्चित हो इसके लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि इस दिशा में विभाग द्वारा कई महत्वपूर्ण कदम भी उठाए गए हैं, जिसका सकारात्मक परिणाम जल्द ही देखने को मिलेगा। इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि विपक्षियों की एकजुटता से भाजपा पूरी तरह से भयभीत हो चुकी है।

अभी से ही इन्हें सत्ता जाने का डर सताने लगा है लिहाजा इनके नेता आए दिन मीडिया में फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मनमाने ढंग से बस किराया वसूलने वालों पर सरकार की पैनी नजर है। ऐसे लोगों के साथ सरकार सख्ती से निपटेगी। 

ये भी पढ़ें - कश्मीर में डीपीएपी ने पर्याप्त राशन की मांग को लेकर किया प्रदर्श

ताजा समाचार