बरेली: एडिट कर बनाए महिला के अश्लील फोटो किए वायरल, अब घर से निकालने पर तुले ससुरालिया

बरेली: एडिट कर बनाए महिला के अश्लील फोटो किए वायरल, अब घर से निकालने पर तुले ससुरालिया

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। युवक ने बदायूं की महिला के अश्लील फोटो और वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। उसने फरीदपुर में मिलने के लिए बुलाया। जानकारी पर ससुराली विवाहिता को घर से निकालने पर तुल गए है। अब पीड़िता ने फरीदपुर थाने में शिकायत की है।

बता दें, बदायूं के दातागंज निवासी विवाहिता ने बताया कि उसका मायका फरीदपुर के एक गांव में है। कुछ दिनों से उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आ रही थी। कॉल करने वाला खुद को अंकित बताते हुए गंदी बात कर रहा था। उसने विवाहिता के अश्लील फोटो और वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह जानकारी जब विवाहिता के ससुराल वालों को हुई तो वह विवाहिता को घर से निकालने पर तुल गए। 

वहीं आरोपी लगातार कॉल कर अश्लील बातें कर रहा है। उसने मोहल्ला परा की श्मशान भूमि के पास एक धार्मिक स्थल के पास मिलने के लिए बुलाया। विवाहिता ने फरीदपुर थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपी लगातार कॉल कर रहा है। नंबर ब्लैक लिस्ट में डालने पर वह दूसरे नंबर से कॉल कर रहा है। जिस कारण महिला तनाव में आ गई है। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-  बरेली: नौकरी लगते ही प्रेमिका को भूला प्रेमी, रिपोर्ट दर्ज