बहराइच : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पांच लोगों पर केस 

बहराइच : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पांच लोगों पर केस 

बहराइच, अमृत विचार। बेहडा गांव निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक महिला के पिता की तहरीर पर ससुर और जेठ समेत पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक महिला के भाई का कहना है कि बहन को मोबाइल पर बात करते देख उसके ससुर ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे मौत हो गई।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के बेहडा गांव निवासी नीतू सरोज पत्नी राकेश सरोज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक महिला के पति बाहर रहते हैं। नीतू सरोज के मौत की सूचना मायके बदरका गांव दी गई। मायके से पिता खेलावन बेटी के ससुराल पहुंचा। उसने बाइक और अन्य सामान की मांग न पूरी होने पर बेटी की हत्या दहेज के लिए किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। 

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक महिला के पिता की तहरीर पर प्यारे पुत्र राजाराम, मदन पुत्र प्यारे, लक्ष्मण पुत्र राजाराम राहुल समेत पांच लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या दहेज उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच शुरू कर दी गई है।

पिटाई से मौत का आरोप

जिला मुख्यालय पर पोस्टमार्टम के लिए आए मृतक नीतू सरोज के भाई पवन कुमार ने बताया कि शुक्रवार को बहन मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। यह देख बहन के ससुराल वाले आग बबूला हो गए। उन्होंने बहन के जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : प्रयागराज : व्यापारियों ने आनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में प्रधानमंत्री व 100 सांसदों को भेजा पत्र