संभल: पीएम मोदी का सपोर्टर बता ठगी करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

भाजपा के रंग में छपे विजिटिंग कार्ड पर प्रधानमंत्री और भाजपा नेता राजेश सिंघल का नाम छपवाकर चलाता था धंधा, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर किया गिरफ्तार, रूहानी, जिस्मानी और औलाद पैदा न होने का कर रहा था इलाज

संभल: पीएम मोदी का सपोर्टर बता ठगी करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

संभल, अमृत विचार। स्वयं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल का सपोर्टर बताकर ठोंगी ने रूहानी, जिस्मानी इलाज करने के साथ ही औलाद पैदा करने का दावा करते हुए अंधविश्वास के नाम पर लोगों से ठगी का गोरखधंधा चलाया। मामला संज्ञान में आने पर भाजपा नेता राजेश सिंघल ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कथित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया ।

image 334

खुद को तंत्र विद्या का माहिर बताने वाले मोहल्ला डूंगर सराय निवासी सूफी नफीस कादरी ने रूहानी व जिस्मानी इलाज के साथ ही औलाद पैदा होने के इलाज का दावा करते हुए अपने विजिटिंग कार्ड व प्रचार के पर्चें छपवाकर शहर और दूर-दराज गांवों तक बंटवाने शुरू कर दिये। इन पर्चों को भाजपा के झंडे के रंग में छपवाया था। इन पर बड़े अक्षरों में सूफी नफीस ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल का सपोर्टर लिख रखा था। 

भाजपा नेता राजेश सिंघल ने सच्चाई का पता लगाने के लिए दो कार्यकर्ताओं को सूफी नफीस कादरी के पास भेजा। सूफी नफीस कादरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को भी झांसे में लेने का प्रयास किया। उन्हें अपना एजेंट बनाने का प्रयास करते हुए एक समुदाय विशेष की महिलाओं को इलाज के लिए उसके पास भेजने की बात कही। इसके बाद भाजपा नेता राजेश सिंघल ने कोतवाली में सूफी नफीस कादरी के खिलाफ तहरीर दे दी।

गंभीर धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट
कोतवाली पुलिस ने भाजपा की तहरीर पर अंधविश्वास का धंधा चलाने वाले सूफी नफीस कादरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 384 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने सूफी नफीस कादरी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि भाजपा नेता राजेश सिंघल की तहरीर पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुझे कुछ कार्यकर्ताओं ने बताया कि सूफी नफीस कादरी नाम के व्यक्ति द्वारा खुद को जिस्मानी इलाज का माहिर बताकर 151 रुपये में इलाज का दावा करते हुए पर्चे बांटे जा रहे हैं। यह बताया गया कि भाजपा के रंग में छपवाये गये पर्चों में उसने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मेरा सपोर्टर होने की बात भी लिखवाई है। दो कार्यकर्ताओं को उसके पास भेजा। तब ठगी व समाज में विद्वेष फैलाने की बात सामने आई। इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। -राजेश सिंघल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा पश्चिम क्षेत्र 

ये भी पढ़ें:- संभल: बकायेदार पिता-पुत्र ने संग्रह अमीन को पीटा, कपड़े फाड़े

Post Comment

Comment List