संभल: बकायेदार पिता-पुत्र ने संग्रह अमीन को पीटा, कपड़े फाड़े

जेब में रखे रुपये और रजिस्टर छीनने का लगाया आरोप, घटना से संग्रह अमीनों में रोष, आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर

 संभल: बकायेदार पिता-पुत्र ने संग्रह अमीन को पीटा, कपड़े फाड़े

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गांव मई में विद्युत बकाये की वसूली करने गए संग्रह अमीन को बकायेदार पिता-पुत्र ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपियों ने अमीन की जेब में रखे पैसे व रजिस्टर छीन लिया और कपड़े फाड़ दिए। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। घटना से तहसील के संग्रह अमीनों में रोष है।

तहसील में रघुवीर शर्मा संग्रह अमीन हैं। शनिवार की सुबह वह राजस्व वसूली करने के लिए गांव मई गए थे। गांव के युवक पर विद्युत विभाग के दो लाख सात हजार 788 रुपये बकाया हैं। अमीन रघुवीर शर्मा बकायेदार के घर पहुंचे और वसूली का तकादा किया। इसी को लेकर वह आग बबूला हो गया। अमीन के साथ गाली-गलौज करने लगा। विरोध पर बकायेदार व उसके पिता ने संग्रह अमीन के साथ मारपीट शुरू कर दी है।

 उसके कपड़े फाड़ दिए। अमीन का आरोप है कि मारपीट के दौरान बकायेदार ने उसकी जेब में रखे 260 रुपये व रजिस्टर भी छीन लिया। अमीन ने बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद घटना की सूचना उन्होंने अपने साथियों को दी। साथी के साथ मारपीट की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में संग्रह अमीन कोतवाली पहुंच गए। आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह पंवार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- संभल : जहरीले पदार्थ के सेवन से सेल्समैन की मौत, हत्या का आरोप