काशीपुरः नाबालिग से देह व्यापार कराने का फरार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

काशीपुरः नाबालिग से देह व्यापार कराने का फरार आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

काशीपुर, अमृत विचार। नाबालिग से दुष्कर्म कर जबरन देह व्यापार कराने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आवास विकास निवासी राजकौर ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि एक मई को राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो ने पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र को सूचना दी कि एक नाबालिग किशोरी गंर्भावस्था में मिली है। 

पूछताछ करने पर किशोरी ने अवगत कराया गया कि शकील, सलीम, विजय ड्राइवर उसे काम दिलाने के बहाने बहला फुसलाकर लाए और गुड़िया, फरीदा उर्फ पूजा और नवीन निवासी गड्ढा कॉलोनी, काशीपुर के यहां बेच दिया। उसके बाद यह लोग उसे बुरी तरह से प्रताड़ित करने के साथ ही जबरन जिस्मफरोशी का धंधा कराने लगे। विरोध करने पर रवि और उसकी पत्नी ज्योति निवासी चंडीगढ़ को सौंप दिया गया। जिनके द्वारा नशे का इंजेक्शन देकर उससे देह व्यापार कराया गया।

मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। जिसके बाद पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है। इस बीच पुलिस ने दबिश देकर एक और आरोपी मोहम्मद सलीम निवासी गुलाबवाड़ी रेलवे लाइन कटघर जिला मुरादाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम में महिला निरीक्षक प्रतिमा भट्ट, एसआई कपिल कंबोज, कांस्टेबल अमित मनराल, धीरज, रमेश पांडे शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- खटीमा:  ग्रामीणों ने की परवीन नदी पर पुल निर्माण की मांग, सीडीओ ने समस्याओं के निदान का दिया आश्वासन