अमरोहा : प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, ब्लैकमेल कर 3.87 लाख रुपये हड़पे

पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर आरोपी महिला समेत आठ के खिलाफ रिपोर्ट

अमरोहा : प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, ब्लैकमेल कर 3.87 लाख रुपये हड़पे

अमरोहा, अमृत विचार। शहर निवाली युवक को बिजनौर की महिला ने प्रेमजाल में फंसाकर निकाह कर लिया। बाद में तलाक देने के नाम पर उसे ब्लैकमेल व झूठे मुकदमे में फंसाने का दबाव बनाकर उससे 3.87 लाख रुपये हड़प रुपये लिए। पीड़ित ने आरोपी महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कोट निवासी शारिफ ने पुलिस को बताया कि नगीना के मोहल्ला काजी सराय निवासी रुखसाना ने खुद को अविवाहित बताकर उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। 30 अप्रैल को शादी कर ली। बाद में शरीफ को पता चला कि महिला शादीशुदा है और उसकी दो बेटियां भी हैं। आरोप है कि रुखसाना शादी के बहाने गैंग चला कर ससुराल पक्ष को ब्लैकमेल करती है। शारिफ के अनुसार, महिला ने कुछ दिन बाद ही उससे आपसी सहमति से तलाक ले लिया। इसके बाद से वह तीन तलाक के नाम पर डरा धमकाकर ब्लैकमेल करती रही। 

झूठे मुकदमे में फंसाने का दबाव बनाकर 3.87 लाख रुपये हड़प लिए। मामले में शारिफ ने आरोपियों के खिलाफ साल 2021 में धोखाधड़ी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान रुखसाना ने दिलनवाज उर्फ गुड्डू से निकाह कर लिया। दोनों ने कूटरचित शपथ पत्र तैयार कराया। जिसमें एक-दूसरे को बहन-भाई दर्शाया। इसके आधार पर आरोपी दिलनवाज ने जमानत करा ली, लेकिन अब आरोपी 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। 

आरोप है कि 24 मार्च की सुबह शारिफ किसी काम से मोहल्ले में जा रहा था। तभी आरोपियों ने रास्ते में रोक लिया और 10 लाख रुपये नहीं देने पर जान से मरवाने की धमकी थी। पीड़ित ने मामले की शिकायत सीओ विजय कुमार राणा से की थी। सीओ ने बताया कि रुखसाना परवीन, नजर खां, दिलनवाज उर्फ गुड्डू, रिहान खां, गुलजार खां, महबूब, सदररूद्दीन व मोहम्मद अनस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : शरारती तत्वों ने धार्मिक स्थल से की छेड़छाड़, गुस्साए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन