रामपुर: बदमाश बेखौफ...दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर महिला से कुंडल और मंगल सूत्र लूटे

रामपुर: बदमाश बेखौफ...दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर महिला से कुंडल और मंगल सूत्र लूटे

मिलक, अमृत विचार। थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा और चाकू की नोंक पर बाइक को रोक लिया। उसके बाद बदमाश महिला की गर्दन पर चाकू रखकर सारे जेवरात ले गए। दिनदहाड़े महिला के साथ हुई लूट से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद पुलिस आ गई। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी है।बुधवार शाम पांच बजे क्षेत्र के प्रानपुरा गांव निवासी सुनीता बाइक से अपने पुत्र जितिन व देव के साथ मायके आगापुर गांव जाने के लिए निकली। जितिन बाइक चला रहा था।

पटिया मार्ग पर स्थित कारिंगा व बैटरा गांव के बीच पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया। बदमाशों ने सुनीता को चाकू दिखाया, तो वह सड़क पर भागने लगी। एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू रखा। दूसरे ने जितिन के ऊपर तमंचा तान दिया।

तीनों को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला से सभी जेवरात उतारने को कहा। घबराई सुनीता ने अपने कान के कुंडल व गले का मंगलसूत्र उतार कर दे दिया। सुनीता ने बताया कि बाइक सवार बिना नंबर की नई बाइक पर सवार थे।

जाते समय बदमाशों पुलिस को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। चीखने चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण व राहगीर एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। क्षेत्र में लगातार लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिसको पुलिस रोकपाने में नाकाम साबित हो रही है।

ये भी पढ़ें:- चीन के Qin Gang के नाम को विदेश मंत्रालय की वेबसाइट से भी हटाया, जानिए वजह