सुलतानपुर: युवती ने फोन पर नहीं की बात तो सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, इलाके में सनसनी

पिस्टल से मिस हुए फायर से बच गई छात्रा की जान, पिस्टर फेककर भागा आरोपित

सुलतानपुर: युवती ने फोन पर नहीं की बात तो सिरफिरे आशिक ने मारी गोली, इलाके में सनसनी

सुलतानपुर, अमृत विचार। कोतवाली नगर के अति व्यस्ततम इलाका तिकोनिया पार्क के पास सोमवार को दोपहर अचानक अफरा तफरी मच गईं। यहां एक कोचिंग सेंटर में सिरफिरे आशिक ने युवती को फोन पर बात नहीं करने पर उस पर पिस्टल से दो गोलिया दाग दी। फायर मिस होने पर छात्रा की जान बच गई, लेकिन वह दहशत में है। पॉश इलाके में इस तरह की दुस्साहसिक वारदात की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कथित प्रेमी गोसाईगंज थानाक्षेत्र के चांदपुर निवासी नावेद कंप्यूटर सेंटर में प्रशिक्षण ले रहा है। ट्रिपल सी कंप्यूटर प्रशिक्षण के दौरान उसकी मुलाकात एक छात्रा से हुई। सोमवार को अचानक नावेद असलहा लेकर आया और प्रेमिका पर दो गोलियां दागी। तमंचे से गोली मिस होने की सूचना पर नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय मौके पर पहुंचे। पुलिस बल की मौजूदगी में युवती को नगर कोतवाली ले जाया गया। जहां पर लड़की के परिजन भी पहुंच गए। करीब आधे घंटे तक चली पूछताछ के बाद लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। वह उसे लेकर घर की तरफ रवाना हो गए।

09

नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि कंप्यूटर सेंटर में ट्रिपल सी प्रशिक्षण के दौरान एक तरफा प्यार में युवक गुस्से में था और असलहे से फायरिंग कर दी। फायर मिस होने की जानकारी पर हम लोग पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पूरे मामले की तफ्तीश कर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने कहा किशोरी की तहरीर मिली है। विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ : पूर्व सीएम कल्याण सिंह को गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, कहा- राम के लिए बाबूजी ने बड़ा बलिदान दिया