बुलंदशहर: पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

बुलंदशहर: पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से लूटी हुई नकदी, दो कार व अवैध असलहा बरामद किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 12/13 सितंबर 2023 की रात्रि में जनपद की स्वाट टीम व थाना देहात पुलिस भूड़ चौराहे पर चैकिंग कर रहे थे तभी दो संदिग्ध कार आती दिखाई दीं जिन्हें रूकने का इशारा करने पर कार चालक तेजी से भगा कर निकलने में कामयाब हो गए।

पुलिस द्वारा इसकी सूचना अगले चेकिंग पोइंट को भेजने पर कोतवाली देहात पुलिस टीम ने ग्राम दोस्तपुर फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड़ पर इन्हें घेर लिया। बदमाशों ने अपने को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग मे अजय व रोहित नामक दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये पुलिस द्वारा इन दोनों को कब्जे में लेने के साथ इनके तीसरे साथी को भी दबोच लिया जबकि एक अन्य भागने में सफल रहा जिसकी कॉम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये घायल बदमाशों की पहचान जनपद के खुर्जा देहात क्षेत्र के ग्राम बादशाहपुर पचकाई निवासी अजय तथा थाना खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला विकास नगर निवासी रोहित एवं जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के ग्राम हमीदपुर निवासी जोगेंद्र तोमर के रूप में की गई है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी हुई नकदी, 01 आधार कार्ड,अवैध असलहा, कारतूस व दो कार बरामद की है। 

एस एसपी ने बताया कि बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे/अपराधी हैं जो थाना कोतवाली देहात पर धारा 392 के मुकदमे में वांछित चल रहे थे पुलिस द्वारा तकनीकी माध्यमों से इन बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु निरन्तर प्रयास किए जा रहे थे इसी क्रम में आज मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया की तीनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास पर है जिसके तहत रोहित पर 26 जोगेंद्र पर तीन तथा अजय नामक बदमाश पर जनपद के विभिन्न थानों में लूट अपहरण गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

यह भी पढ़ें:-बस्ती: पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सहायक शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज