घोसी उपचुनाव सबक है हार नहीं, बहराइच में बोले मंत्री अनिल राजभर, हम ''जवान'' नहीं ''बॉर्डर'' फिल्म पर रखते हैं भरोसा...

घोसी उपचुनाव सबक है हार नहीं, बहराइच में बोले मंत्री अनिल राजभर, हम ''जवान'' नहीं ''बॉर्डर'' फिल्म पर रखते हैं भरोसा...

बहराइच, अमृत विचार। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचे। गार्ड ऑफ ऑनर के बाद कैबिनेट मंत्री ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि घोसी चुनाव में भाजपा की हार नहीं बल्कि सीखने का समय मिला है। उन्होंने कहा कि सपा के लोग जवान फिल्म देख रहे हैं, लेकिन उन्हें बॉर्डर पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि फिल्म में घटनाओं का रूपांतरण ही रहता है।

प्रदेश सरकार के श्रम एवम सेवा योजना मंत्री अनिल राजभर बुधवार को लोग निर्माण विभाग के डाक बंगले पर पहुंचे। यहां पर पुलिस कर्मियों की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री ने पत्रकारों से वार्ता की। श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने कहा कि घोड़ी उपचुनाव हम हारे नहीं हैं, बल्कि सीखने का मौका मिला है।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जवान और बॉर्डर फिल्म पर हम बॉर्डर का ही समर्थन करते हैं। क्योंकि देश की सुरक्षा और संरक्षण हमारी और सरकार की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जो गलत करते हैं, उन्हीं के यहां आईटी छापेमारी होती यहां सरकार का कोई दोष नहीं है। मेडिकल कॉलेज परिसर में हो रहे जल भराव के बारे में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि डीएम द्वारा प्रस्ताव मांगा जा रहा है।

प्रस्ताव के बाद जल निकासी की व्यवस्था की जाएगी जिससे स्वास्थ्य कर्मियों के साथ आम लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इस दौरान सदर विधायक अनुपमा जायसवाल, जिलाधिकारी मोनिका रानी, एसपी प्रशांत वर्मा, एसडीएम सदर पूजा यादव, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया, श्रम अधिकारी, सेवा योजना अधिकारी संजय कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बदायूं में अध्यापक के निलंबन पर शिक्षकों में रोष, सौंपा ज्ञापन

ताजा समाचार