UP: मम्मी पापा मुझे माफ कर देना, आप लोगों की कोई गलती नहीं, आपने हमेशा साथ दिया… मेरी मौत के जिम्मेदार सिर्फ वो

कानपुर में आहत किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी।

UP: मम्मी पापा मुझे माफ कर देना, आप लोगों की कोई गलती नहीं, आपने हमेशा साथ दिया… मेरी मौत के जिम्मेदार सिर्फ वो

कानपुर में दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने से आहत किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम भी लिखे।

कानपुर, अमृत विचार। एक किशोरी को प्रेमसंबंध के जाल में फंसाकर युवक दुष्कर्म करता रहा और वीडियो बना लिया। युवक के जीजा ने भी किशोरी को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया जिससे आहत होकर किशोरी ने सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम लिखकर जहर खाकर जान दे दी। 

सुसाइड नोट में किशोरी ने लिखा था कि मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। आप लोगों की कोई गलती नहीं, आप ने हमेशा मेरा साथ दिया। आप सबको भी बहुत दुख दिया है मैंने। सॉरी, मेरी छोटी बहन माफ कर देना। मेरी मौत के जिम्मेदार युवक और उसके घर वाले हैं। युवक के झूठ और टॉर्चर की वजह से वह अपनी जान दे रही है।

किशोरी ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि आरोपी जीजा और युवक ने अपने घर बहाने से बुला लिया जहां उसके घरवालों ने बहुत मारापीटा। जिससे उसके कान से खून निकलने लगा था। युवक और उसके परिवार वाले दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिससे आहत होकर उसने जान दे दी। 

दहशत में सहमी रही किशोरी 

परिवार के लोगों ने बताया कि उनकी बेटी इस वारदात के बाद लगातार घुट-घुटकर जी रही थी। उसने काफी समय तक इस कांड को लोकलाज की वजह से घर वालों से छिपाए रखा। लेकिन जब जीजा साले ने ज्यादा परेशान करने के साथ शोषण की इंतहा पार की तो परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद किशोरी घर में डरी और सहमी रहती थी। इससे ऊबकर उसने जान दे दी।

दोनों पक्षों में हुआ था लिखित समझौता

परिजनों ने बताया कि जब बेटी ने इस घटना की जानकारी उन लोगों को दी तो उन लोगों ने आनन-फानन इसकी शिकायत युवक के परिजनों से की। जिसके बाद इस मामले को पुलिस में जाने की बात कही। वे लोग किशोरी के बालिग होने पर शादी कर लेने की बात करने लगे तो दोनों पक्षों में लिखित में समझौता हो गया था।

24 अगस्त को होनी थी शादी 

पिता के अनुसार दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद 24 अगस्त को किशोरी के बालिग होने के बाद शादी होनी थी। लेकिन दोनों आरोपियों ने इतना दबाव बनाया कि वे लोग इसके बाद भी बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। इससे परेशान होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

Post Comment

Comment List