शाहजहांपुर: घर के बाहर सो रहे किसान की लाठी से पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला

खेत में जानवर घुस जाने का विवाद, पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट

शाहजहांपुर: घर के बाहर सो रहे किसान की लाठी से पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला

मिर्जापुर, अमृत विचार। खेत में जानवर घुस जाने के विवाद को लेकर घर के बाहर बग्गर में सोते समय खेत स्वामी की लाठी से पीटकर घायल कर दिया। घायल ग्रामीण को सीएचसी पर लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मोत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के गांव काकर कठा निवासी 32 वर्षीय रामशंकर ने खेत पर फसल बो रखी थी। मंगलवार की दोपहर गांव के ही ऋषि कुमार ने अपनी भेंसे उसके खेत में कर दिए, जिससे भैंसें बाजरे की फसल को खाकर उसका नुकसान कर दिया था। रामशंकर ने भैंसे खेत से बाहर निकाल दी।

इस बात से ऋषि कुमार उससे रंजिश मानने लगा। गुरुवार की सुबह साढ़े पांच बजे रामशंकर घर के बाहर बग्गर में चारपाई पर सो रहा था। आरोपी ऋषि कुमार अपने रिश्तेदारों के साथ आया और सोते समय राम शंकर को लाठी से पीटकर घायल कर दिया। शोर शराबा होने पर उसका चचेरा भाई धमेंद्र कुमार घर के बाहर आया और देखा कि उसके चचेरे भाई को लाठी से पीट रहे थे।

आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वह अपने चचेरे भाई राम शंकर को लेकर सीएचसी पर गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई धमेंद्र ने ऋषि कुमार, हरवीर, धीर कुमार, नीरज व पिंकु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस नामजद अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आया कक्षा एक का मासूम छात्र, मौत

Online Jobs Apply