Kanpur Murder: मामूली विवाद में मां-बेटे ने रिक्शा चालक को पीटा… इलाज के दौरान मौत, आरोपी फरार

कानपुर में मामूली विवाद में मां-बेटे ने पड़ोसी रिक्शा चालक को पीट कर मार डाला।

Kanpur Murder: मामूली विवाद में मां-बेटे ने रिक्शा चालक को पीटा… इलाज के दौरान मौत, आरोपी फरार

कानपुर के जूही थानाक्षेत्र में मामूली विवाद में मां-बेटे ने पड़ोसी रिक्शा चालक को पीट-पीटकर कर मार डाला। पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज तलाश में जुटी।

कानपुर, अमृत विचार। जूही के ट्रांसपोर्टर नगर में मंगलवार को मामूली विवाद में मां-बेटे ने मिलकर पड़ोसी को पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। परिजन आनन-फानन में घायल को हैलट लेकर गए। तबियत बिगड़ने पर परिजन अधेड़ को निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

ट्रांसपोर्ट नगर रत्तूपुरवा निवासी बड़े गौतम(55) रिक्शा चलाते थे।  बड़े के साथ पत्नी विद्या, विवाहित बेटी सोनम व दामाद संदीप भी बच्चों साथ रहता हैं। संदीप ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले तुषार का परिवार आए दिन मामूली बातों को लेकर उनसे झगड़ा करता था। बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे ससुर घर के बाहर बैठे थे, तभी पड़ोसी तुषार व उसकी मां सविता से कहासुनी होने लगी।

बताया कि विवाद के दौरान तुषार व सविता ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उन्हें लात-घूसों से जमकर पीटा। परिजनों ने किसी तरह से बड़े को बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी मौके से भाग गए। अंदरूनी चोट लगने से बड़े को खून की उल्टियां होने लगी। परिजनों ने आनन-फानन में उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया।

बुधवार सुबह हालत बिगड़ने पर परिजनों ने परमपुरवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जूही थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि नशेबाजी के कारण पड़ोसियों में विवाद हुआ, जिसके बाद बड़े को पड़ोसियों ने पीटा। उनकी मौत हो गई है। बेटी सोनम ने पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है