मुरादाबाद: बेटी के जन्म होने पर कहा अभागिन, मारपीट कर भगाया... ससुराल पहुंचे मां-भाई से की गाली-गलौज

मुरादाबाद: बेटी के जन्म होने पर कहा अभागिन, मारपीट कर भगाया... ससुराल पहुंचे मां-भाई से की गाली-गलौज

मुरादाबाद, अमृत विचार। पाकबड़ा थाना क्षेत्र के आजादनगर की शबाना ने पति समेत नौ लोगों के विरुद्ध मारपीट व दहेज उत्पीड़न के आरोप में रिपोर्ट लिखाई है। इसमें उसने पति दानिश और उसके घरवालों में गुलाम नवी, महताब, मुशर्रत, हीना, गुलशन, मुख्तर, अमरीन जहां, वाजिद को नामजद किया है।

शबाना ने पुलिस को बताया है कि उसका विवाह 12 फरवरी 2022 को मूंढापांडे थाना क्षेत्र में गोविंदपुर के दानिश पुत्र अख्तर अली संग हुआ था। विवाह के कुछ दिन बाद उसे पता चला कि उसका पति दानिश नशे का आदी है। इसी चक्कर में दानिश ने बाइक और शबाना के सोने-चांदी के गहने व बर्तन भी बेच डाले। उनकी एक बेटी भी है।

 जिसके जन्म पर दानिश व उसके घर के लोग भड़क गए थे और शबाना को अभागिन कहकर ताने देने लगे थे। यही नहीं, दो लाख रुपये नकद और बाइक की मांग कर उससे आए दिन मारने-पीटने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि 20 नवंबर को ससुराल वालों ने उससे मारपीट की और नवजात बच्ची समेत उसे घर से निकाल दिया। खबर पाकर भाई मोहम्मद सलीम व मां मुन्नी शबाना की ससुराल पहुंची थीं। तो ससुराल वालों ने उनपर भी हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप पर शबाना भाई व मां के साथ मायके लौट आई है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: पुरानी पेंशन बहाली को माध्यमिक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन