VIRAL VIDEO: शख्स के चेहरे और सीने पर चिपका ऑक्टोपस, हटाने में डॉक्टर्स के छूटे पसीने, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

VIRAL VIDEO: शख्स के चेहरे और सीने पर चिपका ऑक्टोपस, हटाने में डॉक्टर्स के छूटे पसीने, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। कुछ वीडियो तो इतने चौंकाने वाले होते हैं कि देखने वाले को रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

वीडियो में एक शख्स के चेहरे और सीने पर एक भूरा ऑक्टोपस चिपका हुआ दिखाई दे रहा है। ये ऑक्टोपस इतनी बुरी तरह से उससे चिपका हुआ था कि डॉक्टरों को उसे शरीर से अलग करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स का पूरा चेहरा, सीना और पेट पूरी तरह से ऑक्टोपस की जद में है। वह चुपचाप लेटा हुआ है। जबकि डॉक्टर उसे ऑक्टोपस से निजात दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स को ऑक्टोपस ने काफी बुरी तरह से जकड़ा हुआ ह। यानी अगर शख्स चाहे भी तो भी इस ऑक्टोपस से अपने आप छुटकारा नहीं पा सकता है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उसको इस प्राणी से छुटकारा दिलाने में मदद की। 

डॉक्टर्स ने धीरे-धीरे करके ऑक्टोपस को शख्स के शरीर से अलग कर दिया। बता दें 'एक्स' पर एक यूजर ने इस वीडियो के सेकंड पार्ट को पोस्ट किया है, जिसमें डॉक्टर्स शख्स के चेहरे पर से ऑक्टोपस को हटाते नजर आ रहे हैं। शरीर से ऑक्टोपस को हटाने में इतनी मुश्किलें नहीं हुईं, जितनी मुश्किलें उसे चेहरे पर से हटाने में हुईं।

वीडियो के आखिर में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर्स कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार ऑक्टोपस को शख्स के शरीर से पूरी तरह अलग करने में कामयाब हो जाते हैं। ऑक्टोपस से छुटकारा पाने के बाद शख्स भी खुश हो जाता है और रिलैक्स महसूस करता है। 

ये भी पढे़ं- Global warming: समुद्री बर्फ पिघलने से ‘Polar bear’ का जीवन हुआ मुश्किल, आबादी में हुई गिरावट