लखनऊ: गली में घसीट कर बच्ची से दुराचार की कोशिश, मां की पिटाई कर फाड़े कपड़े

लखनऊ: गली में घसीट कर बच्ची से दुराचार की कोशिश, मां की पिटाई कर फाड़े कपड़े

लखनऊ/सरोजनीनगर, अमृत विचार। सरोजनीनगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत अवध विहार कॉलोनी में डेयरी से दही खरीदने गई बच्ची (6) को पड़ोसी ने शराब के नशे में पकड़ लिया और जोर जबरदस्ती कर गलत हरकत करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज सुन मां बचाने आई तो आरोपित ने महिला के साथ पिटाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और मौके से भाग निकला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और धमकी देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। सरोजनीनगर प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, अवध विहार कॉलोनी निवासी महिला ने पड़ोसी फुरकान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति जेल में बंद है। वह अपनी बेटी के साथ रहती है। आरोप है कि बीते शुक्रवार को बेटी घर के पास की डेयरी से दही खरीदने गई थी। रास्ते में पड़ोसी फुरकान ने शराब के नशे में बेटी को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपित बेटी को घसीते हुए एक गली में ले गया। जहां आरोपित बेटी से गलत हरकत करने लगा। 

पड़ोसी से भयभीत होकर बच्ची रोने लगी। बेटी की आवाज सुनकर पीड़िता बचाने आई तो आरोपित महिला से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध किए जाने पर आरोपित ने पीड़िता की पिटाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया।

पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध में उसने सरोजनीनगर थाने में लिखित शिकायत की लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं किया। दो दिनों तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें:-कानपुर: हम एडीसीपी की स्पेशल टीम में तैनात है... होटल की तलाशी कराओ