अमरोहा: हत्या मामले में चार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

अमरोहा: हत्या मामले में चार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

गजरौला, अमृत विचार। अनिरुद्ध व रतनपाल भाटी की हत्या के मास्टर माइंड अशोक सहित चार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर दी गई है। सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बीरसिंहपुर निवासी अशोक पर गांव के ही विनय, कपिल और दिनेश, गजरौला थाना क्षेत्र के मुरादपुर निवासी जितेंद्र भड़ाना, हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के सारंगपुर निवासी अब्बास, भड़ौली निवासी अंकुर के साथ मिलकर गुलामपुर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है।
पुलिस ने इस मामले में जितेन्द्र भड़ाना, अब्बास, चंद्रपाल और सुरेंद्र को 14 अक्टूबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बीरसिंहपुर निवासी राशन डीलर दिनेश को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि अंकुर ने 14 साल पुराने मामले में मेरठ में आत्मसमर्पण कर दिया था।

दोहरे हत्याकांड के मास्टर माइंड अशोक, विनय, कपिल और सुरजन पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिए हैं। चारों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने बताया कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने में नाम सामने आने पर मेरठ के भड़ौली गांव निवासी अंकुर ने मेरठ के न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: सवारियां बैठाने की आपाधापी में बस ने हेल्पर को रौंदा, मौत