बहराइच: पुत्रों के विवाद में पहुंची मां को बेटे ने पीटा, मौत, कोहराम

बहराइच: पुत्रों के विवाद में पहुंची मां को बेटे ने पीटा, मौत, कोहराम

मिहीपुरवा, बहराइच। जिले के पौंडा गांव निवासी सगे भाई बुधवार रात को आपस में लड़ाई कर रहे थे। मारपीट के वारदात देखना बचाने के लिए दौड़ी तो छोटे बेटे ने डंडे से वार कर दिया। जिस महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पौंडा मेढ़किहा विरेंद्र अपने बड़े भाई से बुधवार रात को परिवारिक मामलों को लेकर लड़ाई कर रहा था। सगे भाइयों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिस पर मां पुन्नी देवी बीच बराव के लिए पहुंची। महिला ने बेटों से मारपीट न करने की बात कही। इस पर नाराज छोटे बेटे विरेंद्र ने पास में पड़े लाठीनुमा डंडे से कई वार कर दिया। जिससे महिला के सिर में गंभीर चोट लग गई। महिला जमीन पर गिर गई। परिवार के लोग महिला को लेकर सीएचसी पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इस पर सभी रोने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि मृतक महिला के बड़े पुत्र की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद जेल भेज दिया जायेगा।

पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट

मामले पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष श्रीधर पाठक ने बताया कि पौंडा गांव निवासी विरेंद्र बुधवार को भैंस चराकर घर आया था। इसके बाद भाई से पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान ही मारपीट शुरू हो गई। मारपीट बंद कराने के लिए पहुंची मां पर ही उसने डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: इस बार शरद पूर्णिमा की चांदनी रात में रखी गई खीर में नहीं होगी अमृत वर्षा!, जानिये कारण...