बरेली: नौ दिन से लापता युवक का सड़ा-गला शव झाड़ियों में मिला, पुलिस जांच में जुटी

शव के पास नशीले इंजेक्शन बरामद, विसरा सुरक्षित

बरेली: नौ दिन से लापता युवक का सड़ा-गला शव झाड़ियों में मिला, पुलिस जांच में जुटी

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार। नौ दिनों से लापता फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला वसंत विहार निवासी बृजेश शर्मा (25) का सड़ा-गला शव हाइवे-रहपुरा अंडर पास के पास झाड़ियों में मिला। शव के पास नशीले इंजेक्शन समेत अन्य मादक पदार्थ बरामद हुए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता नहीं चल सका, जिस कारण विसरा सुरक्षित किया गया है। उधर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

बृजेश शर्मा ऑटो चालक था। 22 अक्टूबर को करीब 3 बजे वह थाना फरीदपुर के गांव सरकड़ा अपनी सुसराल जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह सुसराल नहीं पहुंचा। अगले दिन उसका ऑटो हाइवे रहपुरा अंडरपास के पास से पुलिस को लावारिस हालत में मिला था। जिस पर परिजनों ने बृजेश की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी और परिजनों को तलाशने को कह कर थाने से भगा दिया था। सोमवार की सुबह बृजेश शर्मा के पिता गंगाप्रसाद शर्मा अपनी पत्नी के साथ अंडरपास के पास मंदिर पर गए थे। जहां पर झाड़ियों से दुर्गंध आने पर उन्होंने देखा तो बेटे का शव मिला। शरीर के सिर से लेकर अन्य हिस्से को जंगली जानवरों ने नोच खाया था। पैंट और बेल्ट से उन्होंने पहचान की।

रिपोर्ट दर्ज न करने से नाराज परिजनों ने नहीं उठाने दिया शव
पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन रिपोर्ट न लिखने से नाराज परिजनों ने शव नहीं उठने दिया। पुलिस कर्मियों के काफी समझाने के बाद भी वह एसएसपी के आने पर ही शव उठाने देने की बात पर अड़े रहे। थोड़ी देर बाद सीओ मीरगंज हर्ष मोदी घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन बात नहीं बनी। करीब आधा घंटा बाद एसपी देहात मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे और सभी को कार्रवाई की आश्वासन दिया तो परिजनों ने शव ले जाने दिया। इस दौरान परिजनों ने एक दरोगा के द्वारा अभद्रता करने की शिकायत भी एसपी देहात से की है।

युवक का सड़ा-गला शव मिला है। परिजनों ने उसकी पहचान कर ली है। शव के पास नशीले इंजेक्शन भी मिले हैं। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी-मुकेश चंद्र मिश्र, एसपी देहात।

ये भी पढ़ें- बरेली: अब प्याज के सिर महंगाई का ताज, लोगों ने कम किया खाना

ताजा समाचार

बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का फंदे से लटकता मिला शव, मोबाइल गायब
Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में चार जून को कायमगंज विधानसभा की सर्वाधिक 32 चक्रों में होगी मतगणना
चीन का चांग-6 चंद्रमा की सतह पर उतरा, जांच के लिए मिट्टी इकट्ठा करेगा 
Farrukhabad Weather Today: देर रात हुई हल्की बरसात से तापमान में आई आंशिक गिरावट...बारिश होने से लोगों को मिली राहत
बाराबंकी: वोटर हेल्पलाइन एप पर घर बैठे जानिए मतगणना हाल, किस चक्र में कौन आगे-कौन पीछे
UEFA Champions League : रियल मैड्रिड ने 15वीं बार जीता चैंपियंस लीग का खिताब, बोरुसिया डॉर्टमुंड को दी मात...देखिए तस्वीरें