गाजियाबाद: युवक ने दिया विवादित बयान, कहा- कीड़े-मकोड़े की तरह मसले जाएंगे हिंदू, गिरफ्तार!

गाजियाबाद: युवक ने दिया विवादित बयान, कहा- कीड़े-मकोड़े की तरह मसले जाएंगे हिंदू, गिरफ्तार!

गाजियाबाद। गाजियाबाद में सोशल मीडिया में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अयान कुरैशी नाम का युवक हिंदुओं को कीड़ा मकौड़ा बता रहा है। वो वायरल वीडियो में कह रहा है कि अपनी सरकार आने पर सब सफा हो जाने जैसी बयानबाजी कर रहा है। आरोपित युवक हिन्दुओं के त्योहारों पर बंद होने वाली मांस की दुकानों के फैसले पर भी आपत्ति जताता दिख रहा। उसके पीछे खड़े विशेष समुदाय के कुछ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, जो अयान कुरैशी के बयानों का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं।

मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही वायरल वीडियो का उसने संज्ञान लिया है और आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक अयान को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वीडियो मसूरी थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में एक पत्रकार ने कुछ विशेष समुदाय के युवकों से सवाल किए तो अयान कुरैशी सामने आया और जवाब दिया। अयान वायरल वीडियो में बोल रहा है कि भाई हिन्दू क्या है?

तुम इंडिया में रहने के बाद सिर्फ हिन्दू-हिन्दू हो। कौन से देश में हैं हिन्दू, यह बताओ मुझे। बाबर का इतिहास और उसका इतिहास क्या कर रहे हो। आप कुछ भी कर लो बस इंडिया तक ही सीमित हो। इसी के साथ अयान कुरैशी और भी कई आपत्तिजनक बातें करता वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है। अयान ने हद तब पार कर दी जब उसने कहा कि मुसलमानों की लड़ाई केवल यहूदियों से है। ये क्या हैं हिन्दू? ये कीड़े-मकोड़े की तरह मसले जाएँगे।

इस वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है। वहीं एसीपी मसूरी ने मामले का संज्ञान लिया और बताया कि वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अयान कुरैशी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सांसद से मिले डीआरएम, अयोध्या के रेलवे स्टेशन के द्वितीय फेज के कार्यों की साझा की प्रगति