Sitapur news : आजम खां से बेटे अदीब ने जेल में दूसरी बार की मुलाकात 

रामपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित दो सपा नेता फरहान अली ने जाना आज़म का हाल 

Sitapur news : आजम खां से बेटे अदीब ने जेल में दूसरी बार की मुलाकात 

सीतापुर, अमृत विचार। जेल में बंद आजम खां से बेटे अदीब ने दूसरी बार मुलाकात की है। रामपुर से आये बेटे अदीब के साथ रामपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र सिंह सहित सपा नेता फरहान अली ने भी जेल में आजम से मुलाकात करते हुए उनका हाल जाना। बेटे ने मुलाकात के दौरान आजम को जेल में कुछ जरुरी चीजे और गर्म कपड़े भी दिए। जेल सूत्रों की माने तो आजम से बेटे से मुलाकात के दौरान पत्नी तंजीम और बेटे अब्दुल्ला का हाल भी जाना। अदीब से पिता से स्वास्थय और दवाइयों के समय पर लेने की जानकारी और वापस जेल से निकलकर मीडिया से कुछ भी न बोलते हुए रामपुर रवाना हो गये। 
                   
बताते चलें कि रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आजम और पत्नी तंजीम सहित बेटे अब्दुल्ला को 7-7 साल की सजा सुनाई थी। रामपुर प्रशासन ने जेल में दो दिन रखने के बाद आजम और बेटे अब्दुल्ला को सीतापुर और हरदोई जेल में शिफ्ट कर दिया था। 22 अक्टूबर की सुबह आजम को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। बीती 25 अक्टूबर को बेटे अदीब ने आजम से जेल में पहली मुलाक़ात की थी। मंगलवार की दोपहर बेटे अदीब ने आजम से जेल में दूसरी बार मुलाकात कर पिता का हाल जाना है। सजा मिलने के बाद आजम से जेल में मुलाकात का मैनुअल बदलते ही मुलाकातों पर विराम लग चुका है। 

बीते समय में आजम से पूर्व सपा विधायक अनूप गुप्ता और रामपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित पूर्व नगर पालिका चेयरमैन ने मुलाकात कर आजम का हाल जाना है। हरदोई से चलकर आजम के साढ़ू और उनकी पत्नी ने भी आजम से मुलाकात की है। महीनों में होने वाली 4 मुलाकातों में नवंबर माह में अब महज दो मुलाकातें ही शेष बची है। जेल में आजम से मुलाकात के बाद बाहर निकले बेटे अदीब ने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साध ली और कैमरों से बचते हुए रामपुर के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें -Ayodhya accident : सरयू फोरलेन पुल सड़क हादसे में पूर्व प्रधान समेत दो की मौत

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: वृद्धा को जलाकर मार डाला था...कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, इतने हजार रुपये जुर्माना भी ठोंका
Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
Online Jobs Apply