Ayodhya accident : सरयू फोरलेन पुल सड़क हादसे में पूर्व प्रधान समेत दो की मौत 

Ayodhya accident : सरयू फोरलेन पुल सड़क हादसे में पूर्व प्रधान समेत दो की मौत 

अयोध्या, अमृत विचार। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की दूसरी पहर फोरलेन सरयू पुल पर हुए हादसे में बाइक सवार जनपद बस्ती निवासी पूर्व प्रधान समेत दो की मौत हो गई। हादसा स्कार्पियो चालक की ओर से पीछे से टक्कर मारने के चलते हुआ। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो का चालक अपना वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है।  

बताया गया कि जनपद बस्ती के परशुरामपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव इमिलिया निवासी गांव के पूर्व प्रधान 56 वर्षीय देवी प्रसाद उर्फ़ ददन पुत्र राम पियारे अपने गांव के ही 52 वर्षीय पंचम पुत्र राम अचल के साथ मंगलवार को अयोध्या जिले में भर्ती अपने रिश्तेदार का कुशलक्षेम जानने बाइक से आये थे। दूसरी पहर दोनों बाइक से वापस घर जा रहे थे कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में हाइवे स्थित फोरलेन सरयू पुल पर गोरखपुर की ओर जा रही एक काली स्कार्पियो वाहन ने लगभग 3 बजे पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बाइक और स्कार्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया। दूसरी पहर 4.05 बजे बेटा विकास अपने पिता देवी प्रसाद और अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के तिहुरा मांझा निवासी रिश्ते का भतीजा 4.10 बजे पंचम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा तो ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया है।  

अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा का कहना है कि हादसे में घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है। दुर्घटना करने वाले वाहन का चालक मौके से फरार है। तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -दीपावली पर पटाखे की चिंगारी ने मचाई तबाही, प्रयागराज में कई जगह लगी आग

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं