दीपावली पर पटाखे की चिंगारी ने मचाई तबाही, प्रयागराज में कई जगह लगी आग 

दीपावली पर पटाखे की चिंगारी ने मचाई तबाही, प्रयागराज में कई जगह लगी आग 

प्रयागराज, अमृत विचार। दीपावली पर शुरू हुई आतिशबाजी अभी भी जारी है। इस सबके बीच पर्व पर रविवार की देर रात शहर के कई स्थानों पर आगजनी की घटनाएं हुईं। जिससे अफरा तफरी मची रही। इस आगजनी की घटना के पीछे पटाखे की चिंगारी बताई जा रही है। इसमें एक स्कूटी व कबाड़ का सामान जल गया। दमकल कर्मियों ने काफी कोशिश के बाद आग पर काबू पाया। 
 
धूमनगंज के पीपल गांव में घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर गिरी पटाखे की चिंगारी से स्कूटी में आग लग गई। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन स्कूटी जल चुकी थी। वहीं कर्नलगंज के पनीर चौराहे के पास पटाखे की चिंगारी से झाड़ियों में आग लग गई। आग लगने के बाद आसपास के मकान में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। चारों तरफ अफरा तफरी मच गयी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग को काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। 

13 - 2023-11-14T182624.593

वहीं साउथ मलाका मोहल्ले में एक मकान में रॉकेट की चिंगारी गिरने से आग लग गई। घर में मौजूद लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की। सूचना अग्निशमन विभाग को मिली तो मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। गऊघाट स्थित सुंदरगंज मंडी में एक मकान की छत पर आग लग गई। छत पर कबाड़ रखा था। घर में मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो लोग बाहर निकले। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। उधर अल्लापुर में दवा की दुकान में आग लगने से लाखों का माल स्वाहा हो गया। 

ये भी पढ़ें -गोंडा : लव जिहाद की शिकार हुई नाबालिग, मां ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

FOOTER:

ताजा समाचार

Online Jobs Apply