गोंडा : लव जिहाद की शिकार हुई नाबालिग, मां ने पुलिस पर लगाया ये आरोप  

दस दिन अवैध संबंध बनाने के बाद लड़की को छोड़ा 

गोंडा : लव जिहाद की शिकार हुई नाबालिग, मां ने पुलिस पर लगाया ये आरोप  

करनैलगंज/ गोंडा, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग को प्रेम प्रसंग में फंसाकर लव जिहाद का मामला सामने आया। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लड़की की मां ने अनपढ़ होने का फायदा उठाने का आरोप पुलिस पर लगाते कहा कि जान बूझकर उसकी तहरीर बदलकर पुलिस ने उसका अँगूठा का निशान ले लिया और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया जबकि उसने नामजद व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी। दोबारा तहरीर देकर नाम दर्ज करने की गुहार लगाई है। 

उन्होंने कहा कि विपक्षी फुरकान ने उसकी बेटी से नाजायज सम्बन्ध बनाया फिर उसे पांच नवंबर को भगा ले गया। जहाँ दस दिनों तक उसके साथ अनैतिक सम्बन्ध बनाया। जिसपर उसने पुलिस को नामजद लिखित शिकायत की, मगर पुलिस ने अज्ञात के नाम मामला दर्ज किया। पुलिस ने अब उसकी बेटी को बरामद कर लिया है परंतु आरोपी पर कोई कार्रवाई नही की गई है। कोतवाल हेमंत कुमार का कहना है कि लड़की को बरामद कर लिया गया है जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी। 

इस प्रकरण को लेकर जिला मंत्री विश्व हिंदू परिषद धनंजय मणि त्रिपाठी की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता कोतवाली में जुटे रहे। कहा कि  घटना जेहादी मानसिकता के लोगों ने  षड्यंत्र पूर्ण तरीके से किया है। लव जिहाद की घटना है हिंदू लड़की का धर्मांतरण मुस्लिम ने करके दुष्कृत किया है। जिसे विश्व हिंदू परिषद पर्दाफाश करेगा और किसी भी कीमत पर ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि आवश्यकता पड़ी तो हम सभी आंदोलन कर ऐसी घटनाओं का पुरजोर विरोध करेंगे।

ये भी पढ़ें -दीदी ने साड़ी दी है बदले में कुछ दिया नहीं तो पाप लगेगा... वायरल हो रहा है ये वीडियो