अमरोहा: वाहन की टक्कर से बरेली के युवक की मौत, हाईवे पर कार का टायर बदलते समय हुआ हादसा

अमरोहा: वाहन की टक्कर से बरेली के युवक की मौत, हाईवे पर कार का टायर बदलते समय हुआ हादसा

अमरोहा, अमृत विचार। जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर पंक्चर होने पर कार का टायर बदल रहे बरेली निवासी युवक को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में रखे मोबाइल से मिले नंबर से मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जनपद बरेली जिले के थाना बहेड़ी क्षेत्र के मोहल्ला टांडा निवासी 35 वर्षीय बदरूल हसन सोमवार देर रात एक बजे दिल्ली से अर्टिका कार में सवार होकर अपने घर जा रहा था। रजबपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर स्थित गांव जमापुर के पास अचानक कार का टायर पंक्चर हो गया। जिसके बाद बदरूल हसन कार सड़क किनारे खड़ी कर टायर बदलने लगा। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

 इस हादसे में बदरूल हसन की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक के पास मिले मोबाइल से हादसे की जानकारी परिजनों को देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हादसे को अंजाम देने वाले चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, दो लोगों की मौत... छह लोग गंभीर रूप से घायल

Online Jobs Apply