अमरोहा: नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, दो लोगों की मौत... छह लोग गंभीर रूप से घायल

कार में सवार अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल, चिकित्सकों ने किया हायर सेंटर रेफर

अमरोहा: नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, दो लोगों की मौत... छह लोग गंभीर रूप से घायल

अमरोहा, अमृत विचार। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर सोमवार रात बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज पर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बरेली के रहने वाले दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। दोनों मजदूरों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया।
   
जनपद बरेली के थाना भोजीपुरा स्थित गांव दोहरा टांडा निवासी जियाउर्रहमान गांव के ही अब्दुल वहीद, कलीम, परवेज, अब्दुल जलील, अब्दुल कय्यूम, नासिर व वसीम के साथ हरियाणा के सिरसा में राइस मिल में मजदूरी करता था। दिवाली की छुट्टियों में यह सभी लोग अपने घर आए हुए थे। बताया कि सोमवार रात को यह सभी लोग कार से बरेली से हरियाणा जा रहे थे। 

जब यह लोग डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव नारंगपुर स्थित ढाबे के पास ओवरब्रिज पर पहुंची तो अचानक रफ्तार ज्यादा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार तीन से चार पलटी खाकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में 39 वर्षीय जियाउर्रहमान व 37 वर्षीय अब्दुल वहीद की मौके पर ही मौत हो गई।

 जबकि कार में सवार बाकी छह लोग गंभीर घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों व वाहन चालकों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जोया सीएचसी भर्ती कराया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि हादसे की वजह कार की रफ्तार अधिक होना है। सीओ के मुताबिक घायलों को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायल परवेज की हालत चिंताजनक बनी है। जिसके चलते परिजन उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले गए हैं। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: धूमधाम से मनाया दिवाली पर्व, चारों ओर छाई रोशनी...एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

FOOTER:

ताजा समाचार

Pakistan Boxing Federation : पाकिस्तानी बॉक्सर जोहेब राशिद की शर्मनाक हरकत, महिला के पर्स से चुराए पैसे
Kanpur News: वृद्धा को जलाकर मार डाला था...कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, इतने हजार रुपये जुर्माना भी ठोंका
Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
Online Jobs Apply