बरेली: चार दिन से बिजली का बिल जमा करने को भटक रहे लोग

बरेली: चार दिन से बिजली का बिल जमा करने को भटक रहे लोग

बरेली, अमृत विचार। चार दिन से लोग बिजली का बिल जमा नहीं कर पा रहे हैं। आधा दिन काउंटर खोलने के आदेश के बाद भी नहीं खुल रहे हैं, जिससे उपभोक्ता परेशान हो रहे हैं। रविवार से लेकर बुधवार तक काउंटर नहीं खोले गए।

शनिवार की दोपहर से दिवाली पर अवकाश की वजह से बिजली कार्यालय बंद हो गए थे। बिजली विभाग के चेयरमैन आशीष गोयल ने शनिवार को विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में कहा था कि बिजली अधिकारी और कर्मचारी पुलिसकर्मियों की तरह हमेशा सक्रिय रहे। जिससे उपभोक्ताओं को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

अधिकारियों ने भी अवकाश के दौरान आधा दिन बिजली का बिल जमा करने के लिए काउंटर खोलने के लिए आदेश दिए थे, लेकिन रविवार से लेकर बुधवार तक काउंटर नहीं खोले गए। सिविल लाइंस, किला, कुतुबखाना, सर्किट हाउस आदि जगह पर बिजली काउंटर पर उपभोक्ता बिल जमा करने के लिए बुधवार को पहुंचे, लेकिन काउंटर बंद होने से निराश होकर लौट गए।

अधीक्षण अभियंता विकास सिंघल ने बताया कि ओटीएस योजना को लेकर विभाग की तरफ से जगह जगह कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें उपभोक्ता अपना बकाया बिल जमा कर सकते हैं। वहीं उपभोक्ता ऑनलाइन भी अपना बकाया बिल जमा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि गुरुवार से सभी जगह पर बिल जमा करने के लिए काउंटर खुल जाएंगे।

ये भी पढे़ं- बरेली: चौबारी मेले को लेकर घाट पर तैयारियां शुरू, झूले और सर्कस के साथ लगने लगीं दुकानें