अमेठी: दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

अमेठी: दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

अमेठी, अमृत विचार। अमेठी में तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतना तेज था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्प्ताल के भर्ती करवाया है।

दरअसल ये पूरा मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जायस रोड कपुरीपुर खौपुर गांव के पास का है जहाँ आज सुबह जामो थाना क्षेत्र के राजा मऊ गांव का रहने वाला 25 वर्षीय युवक सलमान और सचिन एक बाइक पर बैठकर जगदीशपुर की तरफ जा रहे थे तभी खौपुर गांव के पास सामने से आरहे कृष्ण कुमार उपाध्याय की बाइक से आमने सामने टक्कर हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि सलमान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सचिन और कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुँची और तीनों को जगदीशपुर सीएचसी पहुँचाया जहाँ डॉक्टरों ने सलमान को मृत घोषित कर दिया जबकि सचिन और कृष्ण कुमार का इलाज चल रहा है।

एसएचओ ने कहा...
वहीं जगदीशपुर एसएचओ राकेश कुमार सिंह ने कहा कि दोनो घायलों को इलाज के लिए जगदीशपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Akanksha Dubey suicide case: आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में सिंगर समर सिंह हुए वाराणसी जेल से रिहा

Online Jobs Apply