जालौन: बाप ही निकला बेटे का कातिल, हुआ खुलासा, पुलिस को एक सप्ताह में मिली सफलता

जालौन: बाप ही निकला बेटे का कातिल, हुआ खुलासा, पुलिस को एक सप्ताह में मिली सफलता

जालौन अमृत विचार। जालौन के डाकोर थाना क्षेत्र के ग्राम मुहाना में बुधवार को रिश्तों में हुए खून का खुलासा हुआ था। बेतवा नदी किनारे मौरंग में दबा हुआ जिस युवक का शव मिला था, उसे किसी और ने नहीं बल्कि उसके पिता ने ही एक सप्ताह पूर्व मौत के घाट उतारा था। पुलिस हिरासत में उसने इस बात को स्वीकार किया। जानकारी के अनुसार मुहाना गांव बरातीलाल के पुत्र आमोद का शव बुधवार को मिला था। बेतवा नदी किनारे मौरंग में दबा हुआ था। पुलिस ने चौकीदार की सूचना पर शव को निकाला था और पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। 

मृतक के चाचा ने बरातीलाल पर ही आरोप जड़ा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछतांछ की।गांव के  सुखनंदन ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि करीब एक सप्ताह पहले मृतक आमोद के पिता बरातीलाल खेतों में काम कर रहे थे। तभी आमोद के पुत्र ने अपने दादा बरातीलाल को फोन पर बताया कि पिता आमोद शराब के नशे में उसकी मां को बेरहमी से पीट रहे हैं। जब बरातीलाल घर पहुंचे तो आमोद से झगड़ा होने लगा। इस बीच बरातीलाल ने आमोद पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसे मार दिया। इसके बाद शव को ठेले पर रखकर नदी किनारे ले जाकर गाड़ दिया। 

शव मिलने पर पुलिस ने इसकी तहकीकात की तो मामला सामने आया है। सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि हत्यारोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व शव गाड़ने के लिए प्रयोग किया गया फावड़ा आदि बरामद कर लिया गया है। हत्यारोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

ये भी पढ़े:- AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया तीन विकेट से जीता, अब टीम इंडिया से होगा मुकाबला

 

Online Jobs Apply