कानपुर: पति, पत्नी के बीच में आई 'वो', हुआ हाईवोल्टेज हंगामा

कानपुर: पति, पत्नी के बीच में आई 'वो', हुआ हाईवोल्टेज हंगामा

कानपुर। दबौली स्थित एक फ्लैट में पति-पत्नी के बीच में 'वो' आ गई, जिसके बाद फ्लैट में हाईवोल्टेज हंगामा हुआ। पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने मायके पक्ष को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पति व उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई कर गोविंद नगर पुलिस को सूचना दी। 

बर्रा तीन निवासी मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत शादीशुदा युवक के ठाकुर चौराहे के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती से बीते तीन माह से प्रेम संबंध थे। युवक की पत्नी के मुताबिक बीते तीन माह से पति अक्सर घर नहीं आते थे और दिनभर फोन पर व्यस्त रहते थे। जिस पर उन्हें पिछले काफी समय से पति पर शक था। 

बताया कि रविवार को पति अपनी प्रेमिका के साथ दबौली दुर्गा मंदिर के पीछे स्थित एक फ्लैट में जा रहे थे। रास्ते में खाने-पीने के दौरान युवक व उसकी प्रेमिका को किसी परिचित ने देख लिया और युवक की पत्नी को मामले की जानकारी दी। 

पत्नी मायके पक्ष के लोगों के साथ फ्लैट पर पहुंची तो पति की कार खड़ी देखी, जिसके बाद पत्नी का पारा चढ़ गया। फ्लैट खुलवाने पर पति अपनी प्रेमिका के साथ मिला। आक्रोशित पत्नी ने प्रेमिका व पति के साथ मारपीट शुरू कर दी। हंगामा होता देख आसपास के लोगों ने गोविंद नगर पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज रतन लाल नगर दिनेश कुमार त्रिपाठी दोनो पक्षों को थाने में लेकर पहुंचे। थाना प्रभारी माधव प्रसाद त्रिपाठी ने बताया कि पति-पत्नी का विवाद है, पत्नी के पक्ष से तहरीर आई है। दोनों पक्षों में बातचीत जारी है, युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: जन्म देने वाली मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई बेटी तो मकान मालिक ने उठा लिया यह बड़ा कदम

Online Jobs Apply