बहराइच: दबंगों का अस्पताल में धावा, आधा दर्जन घायल

हादसे के बाद अस्पताल में लाठी और डंडे लेकर पहुंचे दबंग, डॉक्टर भागे

बहराइच: दबंगों का अस्पताल में धावा, आधा दर्जन घायल

नानपारा, बहराइच, अमृत विचार। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा में सोमवार रात को कुछ दबंग पहुंच गए। सभी ने ठेलिया चालक को जमकर पीटा। वहीं बचाने दौड़े परिवार के लोगों को भी दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया। जिसके चलते अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। साथ ही डॉक्टर सीएचसी से फरार हो गए। इसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

कोतवाली नानपारा के भोपतपुर गांव में सोमवार रात शाम को बाइक और ठेलिया में टक्कर हो गई। हादसे में बाइक और ठेलिया चला रहा दिनेश कुमार पुत्र कामता प्रसाद घायल हो गया। दिनेश को आसपास के लोगों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे से नाराज बाइक सवार तीन लोग गांव के अन्य लोगों के साथ रात नौ बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। सभी ने घायल दिनेश को बेल्ट, लाठी और डंडे से पिटाई शुरू कर दी। बचाने दौड़ी पत्नी, छोटे भाई और माता को भी सभी ने पीटा। अस्पताल परिसर में दबंगों की दबंगई से डरे चिकित्सक भी फरार हो गए। किसी तरह सभी ने कोतवाली में सूचना दी। 

बहराइच दबंगों का अस्पताल में धावा, आधा दर्जन घायल (1)

प्रभारी निरीक्षक मिथलेश कुमार राय के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मारपीट कर रहे दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि अन्य की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के आने की सूचना पर दबंग अस्पताल से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने बताया कि अस्पताल परिसर में कुछ लोगों ने मारपीट की है। उन सभी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फरार अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- वाराणसी: केंद्रीय विद्यालय पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में राष्ट्रीय पुस्तकालय-पुस्तक सप्ताह का आयोजन