लखनऊ: बुजुर्ग महिला पते पर आपत्तिजनक पार्सल भेजा, रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लखनऊ: बुजुर्ग महिला पते पर आपत्तिजनक पार्सल भेजा, रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लखनऊ। कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत रिश्तेदारों की एक ओछी हरकत सामने आई है। रिश्तेदारों ने एक बुजुर्ग महिला के पते पर आपत्तिजनक पार्सल भेजने के साथ उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। रिश्तेदारों की इस करतूत से आहत होकर बुजुर्ग ने सम्बन्धित थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

उसके बाद वृद्धा ने संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई। जेसीपी के निर्देश पर कृष्णानगर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है। 

कृष्णानगर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह,  एलडीए कॉलोनी, कानपुर रोड निवासी वृद्धा (65) ने रिश्तेदार दंपती गुरुविंदर सिंह उर्फ सोनू और पत्नी रविंदर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया  कि वह बेटे-बहू के संग रहती है। गत 8 नवम्बर को उसके घर के पते पर दो पार्सल आए थे। जिस पर पार्सल भेजने वाले का बाराबंकी का पता दर्ज था। 

पार्सल खोलने पर उसमें आपत्तिजनक सामग्री के संग राख के साथ एक धमकी भरा पत्र रखा हुआ था। आरोपितों ने वृद्धा और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। 16 नवम्बर को वृद्धा के मोबाइल पर अन्जान नंबर से कॉल आई। फोनकर्ता ने उससे अभद्रता करने लगा। इसके बाद वृद्धा ने पड़ताल की तो रिश्तेदार दपंति का नाम सामने आया। 

वृद्धा का आरोप है कि आरोपित गुरुविंदर सिंह मई में अवध कॉलिजेएट के समीप गर्भवती बहू से छेड़खानी की थी। इस पर सम्बन्ध में वृद्धा ने आरोपित के खिलाफ सम्बन्धित थाने में भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की गहनता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: समझौते से इंकार करने पर देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

ताजा समाचार

इलाहाबाद High Court कोर्ट का फैसला: ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ
सेंसेक्स और निफ्टी में शुरुआती कारोबार में गिरावट, इन शेयरों को ज्यादा नुकसान 
Health Insurance: जाने हॉस्पिटल डेली कैश कवर स्कीम के बारे में, प्रतिदिन मिलेगी एक निश्चित धनराशि
अयोध्या: बारात से लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, कैंट थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज वारदात
'उनकी वीरता और समर्पण को देश हमेशा रखेगा याद', PM मोदी ने सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें  की श्रद्धांजलि अर्पित 
Nafe Singh Rathi Murder Case: पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर FIR, हमलावरों का सामने आया CCTV फुटेज