लुटेरी दुल्हन: मंदिर में शादी रचाकर पहुंची ससुराल, जेवर समेट कर दोनों बहनें हुईं फरार, ससुरालियों में हड़कंप

सीतापुर की दो लड़कियों ने काली मंदिर में सगे भाइयों के साथ रचाई थी शादी

लुटेरी दुल्हन: मंदिर में शादी रचाकर पहुंची ससुराल, जेवर समेट कर दोनों बहनें हुईं फरार, ससुरालियों में  हड़कंप

हरदोई। काली मंदिर में अग्नि के सात फेरे लेते हुए दो सगे भाइयों के साथ शादी रचाने वाली सीतापुर की रहने वाली आरती और पूजा दुल्हन बन कर ससुराल पहुंची। वहां उन्होंने अपने हाथों से खीर बना कर सबको खिलाई, खीर खाने के बाद सबके सब बेहोश हो गए। उसी बीच दोनों बहनें सारा माल-ज़ेवर समेट कर फरार हो गईं। इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। पुलिस को दी तहरीर में राजकुमार के खिलाफ 80 हज़ार रुपये लेकर शादी कराने का आरोप लगाया गया है।

बताया गया है कि बुधवार को सीतापुर ज़िले के ज़ालिम नगर थाना तम्बौर के राजकुमार ने वहीं की पूजा और आरती की शादी टड़ियावां थाने के भड़ायल निवासी नरेश पाल के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप के साथ कराई थी। शादी की सारी रस्में गांव के काली मंदिर में हुई।

प्रदीप और कुलदीप ने अग्नि के सात फेरे लेते हुए पूजा और आरती को अपनी अर्धांगिनी मान लिया। उसके बाद दोनों दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची। जैसा कि बताया गया है कि उन्ही दोनों ने अपने हाथों से खीर बनाई और ससुराल वालों के सामने परोसी,सभी ने दुल्हन के हाथ की खीर बड़े शौक से खाती,खीर खाने के बाद सभी बेहोश हो गए।

उसी बीच पूजा और आरती सोने के झुमकी,पायल, बिछुआ और बाकी माल-ज़ेवर समेट कर वहां से फरार हो गई। प्रदीप ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि शादी कराने के लिए राजकुमार ने उससे 80 हज़ार रुपये लिए थे। प्रदीप ने राजकुमार के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। इस तरह का मामला लोगों के बीच चर्चा बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:-Ayodhya Panchkosi Parikrama: आस्था और भक्ति के आगे भूल गए उम्र की थकान, बुजुर्गों ने डंडे के सहारे पूरी की परिक्रमा

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार