पीलीभीत: पिता ने लिखाई बेटी को फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट, मिली फंदे से लटकी लाश..जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: पिता ने लिखाई बेटी को फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट, मिली फंदे से लटकी लाश..जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत/जहानाबाद, अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोरी की मौत हो गई। उसका शव गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटका मिला। कुछ घंटे पहले ही पिता ने गांव के एक युवक पर किशोरी को फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि जहानाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी का लंबे समय से गांव के ही एक  युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ढाई माह पहले भी वह चली गई थी। मगर बाद में परिवार के पास आकर रहने लगी थी।

गुरुवार रात को किशोरी ने परिवार के साथ खाना खाया और फिर सभी सोने चले गए। शुक्रवार को पिता ने थाना जहानाबाद पहुंचकर किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने की तहरीर गांव के ही युवक के खिलाफ दी। जिसमें शुक्रवार सुबह करीब सात बजे किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया।

पुलिस  ने किशोरी से जुड़ा मामला होने पर बहला फुसलाकर ले जाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली। दोपहर में पुलिस को सूचना मिली कि जिस किशोरी को फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, उसका शव गांव के बाहर ही पेड़ पर फंदे से लटका हुआ है। जहानाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर  मुकेश कुमार शुक्ला ने बताया कि पिता से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: जाम छलकाते मिले युवकों को पुलिस ने पकड़ा, फजीहत पर छोड़ा..जानिए पूरा मामला

Online Jobs Apply