अंबेडकरनगर: सड़क हादसे में तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

अंबेडकरनगर: सड़क हादसे में तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

बसखारी, अंबेडकरनगर। बीती रात बसखारी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-233 पर हुए एक सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना बीते शुक्रवार की रात करीब आठ बजे बसखारी थाना क्षेत्र में स्थित मोतिगर तिराहे की बताई जा रही है। जहां पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवक एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बसखारी सीएचसी पहुंचाया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां पर एक युवक ने पहले ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी दोनों युवकों ने अस्पताल पहुंचते पहुंचते दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान घनश्याम उम्र 22 वर्ष पुत्र शिवप्रसाद, ओमप्रकाश पुत्र प्रदीप यादव उम्र लगभग 18 वर्ष व तीसरे युवक की पहचान मोनू वर्मा पुत्र राम विशुन वर्मा निवासी चनैता थाना अतरौलिया जनपद आजमगढ़ के रूप में हुई है।

वहीं मामले में मृतक युवक के भाई संतलाल की प्रार्थना पत्र पर बसखारी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संदर्भ में थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम की विधि करवाई करने के साथ मामले में मुकदमा पंजीकृत कर वाहन का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: गो तस्कर दो इनामी सगे भाइयों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, दोनों के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Online Jobs Apply