अमेठी: दामाद के साथ जा रही बेटी के घर जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

मृतक महिला दामाद और नातिन के साथ जा रही थी दूसरी बेटी के घर

अमेठी: दामाद के साथ जा रही बेटी के घर जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

अमेठी। जायस कोतवाली क्षेत्र के ओदारी चौराहा निकट बाइक पर दामाद व नातिन के साथ जा रही महिला का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पीएम हाउस भेज दिया है। वहीं दुर्घटना के बाद चालक डंपर लेकर भागने में सफल रहा है। 

शनिवार की दोपहर बाद करीब साढ़े 12 बजे मोहनगंज थाना क्षेत्र के गांव महमदपुर की रहने वाली महिला रामपति पत्नी देशराज उर्फ कल्लू (45) अपने दामाद सूरज पुत्र विजय कुमार (22) जो कोतवाली क्षेत्र जायस के गांव खरौली का रहने वाला है की मोटरसाइकिल पर नातिन साक्षी (5) को लेकर रायबरेली जिले के मिल एरिया क्षेत्र के लालूपुर गांव में दूसरी बेटी के यहां जा रही थी। 

जायस कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बान्दा से टांडा को जाने वाले नेशनल हाइवे पर ओदारी चौराहे के निकट जायस की तरफ से रायबरेली की ओर जा रहे डम्फर ने पीछे से मोटसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर में महिला रमपती की मौके पर ही मौत हो गईं। 

वहीं दुर्घटना के बाद चालक डम्फर लेकर भागने में सफल रहा। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भरकम भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ की सूचना पर पहले डायल 112 पुलिस पहुंची। फिर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पीएम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली में डलमऊ मेला परिसर का एसपी ने किया निरीक्षण , जांची व्यवस्था

Online Jobs Apply