रायबरेली में डलमऊ मेला परिसर का एसपी ने किया निरीक्षण , जांची व्यवस्था 

रायबरेली में डलमऊ मेला परिसर का एसपी ने किया निरीक्षण , जांची व्यवस्था 

डलमऊ/ रायबरेली, अमृत विचार। रविवार से शुरू होने वाले राजकीय कार्तिक पूर्णिमा मेले व डलमऊ महोत्सव की तैयारियां अंतिम चरण में हैं, इन्ही तैयारियों की जमीनी हकीकत परखने के लिए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने शनिवार दोपहर डलमऊ में मेला स्थल का व्यापक निरीक्षण किया। 

शनिवार दोपहर एसपी आलोक प्रियदर्शी सबसे पहले कोतवाली पहुंचे, कोतवाली से निकलकर एसपी सीधे आरती स्थल व वीआईपी घाट, पक्के घाट पहुंचे। पक्के घाट पर लगाई गई बैरिकेडिंग को एसपी ने और मजबूत कराने के निर्देश दिए। फतेहपुर मार्ग पर बने गंगा सेतु के ऊपर से निरीक्षण करने के दौरान एसपी ने प्रभारी निरीक्षक डलमऊ को नीचे घाट के किनारे एंगल लगाकर बैरिकेडिंग मजबूत करने के निर्देश दिये। तराई घाट पर निरीक्षण के दौरान एसपी ने मातहतों को स्पष्ट निर्देश दिए कि गहराई में जाकर कोई भी श्रद्धालु स्नान न करे इसके लिए पहले से ही बैरिकेडिंग कर दी जाए। 

मेला परिसर का निरीक्षण के दौरान मेले अनिमेष की बाग का एसपी ने निरीक्षण किया और प्रभारी निरीक्षक डलमऊ को तैयारियों को लेकर बिंदुवार तैयारी व ब्रीफिंग के निर्देश दिए। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी कि कोई भी पुलिसकर्मी ड्यूटी से गायब न हो, एसपी ने प्रभारी निरीक्षक को निर्देश देते हुए कहा कि हर आधे घण्टे में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी की चेकिंग हो, अगर कोई भी लापरवाही बरती जाएगी तो कड़ी कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें -अयोध्या : नगर निगम बोर्ड बैठक में हंगामा, नगर आयुक्त के खिलाफ धरने पर बैठे पार्षद