शाहजहांपुर: सिसौआ में महिला की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

पति बोला, लूटपाट के इरादे से घुसे लोगों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस को पति के बयान पर संदेह, हिरासत में 

शाहजहांपुर: सिसौआ में महिला की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

शाहजहांपुर, अमृत विचार: थाना रोजा क्षेत्र के गांव सिसौआ में सोमवार राम उमेश कुमार गुप्ता की पत्नी 24 वर्षीय रीना गुप्ता की हत्या कर उसका शव घर के बाहर बीच सड़क पर फेंक दिया गया। मंगलवार सुबह गांव के प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस को पति ने लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही।

पुलिस पति की कहानी को संदेह की नजर से देख रही है, इसलिए पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। घटना की पुलिस गहराई से जांच-पड़ताल में जुटी है। एसपी अशोक कुमार मीणा, एएसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने मौका मुआयना किया है, वहीं फॅारेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।

गांव सिसौआ निवासी उमेश गुप्ता की पत्नी रीना गुप्ता चार माह अपने मायके खुटार के मोहल्ला सरोजनी नगर में पिता बटेश्वर दयाल के पास रह कर डेढ़ माह पहले सिसौआ गांव लौटी थी। मंगलवार सुबह घर के बाहर गांव के अंदर सड़क के बीचोबीच रीना का शव पड़ा मिला तो गांव में हड़कंप मच गया।

रीना के गले में निशान बना हुआ था और नाक से खून रिस रहा था। प्रधान ने मामले की सूचना रोजा थानाध्यक्ष राजीव कुमार को दी। उच्चाधिकारियों को जानकारी देकर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, जहां पति से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि रात करीब 1:30 बजे कुछ लोग लूटपाट के इरादे से घर में घुस आए।

उसे चारपाई से बांध दिया और उसकी पत्नी को पकड़कर ले जाने के बाद हत्या कर दी। पुलिस को पति की यह कहानी गले नहीं उतरी, इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मौके पर  एसपी अशोक कुमार मीणा, एएसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने मौका मुआयना किया है, वहीं फॅारेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। अभी इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

सिसौआ गांव में एक महिला का शव गांव में सड़क पर मिला है। महिला के पति ने पूछताछ में जो कहानी बताई है, उसमें संदेह है, इसलिए पति से अभी और पूछताछ की जा रही है। पुलिस घटना का पर्दाफाश करने के बिंदु पर काम कर रही है।- अशोक कुमार मीणा, एसपी

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: जिला बदर अपराधी को गोली मारकर किया घायल, दुकान का किराया मांगने पर हुआ था विवाद