शाहजहांपुर: जिला बदर अपराधी को गोली मारकर किया घायल, दुकान का किराया मांगने पर हुआ था विवाद

हरिद्वार से दो दिन पहले आया था

शाहजहांपुर: जिला बदर अपराधी को गोली मारकर किया घायल, दुकान का किराया मांगने पर हुआ था विवाद
जिला अस्पताल में भर्ती घायल प्रद्युमन द्विवेदी।

तिलहर/शाहजहांपुर, अमृत विचार। रविवार की देर रात आरबीएम इंटर कॉलेज के निकट जिला बदर अपराधी को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना का कारण बताया जाता है कि जिला बदर अपराधी ने अभियुक्त को दो दुकानें किराए पर उठा रखी थी। वह किराया मांगने के लिए गया था, जहां दोनों पक्षों में विवाद हो गया था।

तिलहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला वारह पत्थर निवासी 28 वर्षीय प्रद्युमन द्विवेदी ने बताया कि मोहल्ला निजामगंज निवासी प्रशांत को 11 माह पहले किराए पर दो दुकानें दे रखी थी। दोनों दुकानों 1150 रुपये प्रतिमाह किराया थी। उस पर सात माह का दुकान का किराया बाकी था। दुकान का इकरारनामा प्रशांत की मां के नाम से है। चार माह पहले जिला प्रशासन ने प्रद्युमन को जिला बदर कर दिया था। जिला बदर होने के बाद वह हरिद्वार में नौकरी करने के लिए चला गया था। वह दो दिन पहले हरिद्वार से अपने घर आया था।

घायल ने बताया कि किराएदार प्रशांत के घर रविवार की रात नौ बजे दुकान का बकाया किराया मांगने के लिए गया था। जहां किराया मांगने को लेकर विवाद हो गया। वह रात में अपने घर लौट रहा था। उसका आरोप है कि आरबीएम इंटर कालेज के निकट आरोपी प्रशांत ने पीछे से उसे गोली मारकर घायल कर दिया। गोली कमर में लगने के बाद आर-पार निकल गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आयी। डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल जिला बदर प्रद्युमन का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह ने घायल प्रद्युमन को कई माह पहले जिला बदर किया गया था। वह दो दिन पहले बाहर से आया था। उसका रुपये को लेकर लेनदेन चल रहा था। वह रुपये मांगने गया था। दोनों पक्षों में विवाद हो गया था और घर जाते समय गोली मारकर उसे घायल कर दिया था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घायल के परिवार वालों की तरफ से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-