संभल: बैलगाड़ी से टकराई बाइक, ग्रामीण की मौत, दो घायल

जुनावई क्षेत्र के गांव बझांगी के पास हुआ हादसा

संभल: बैलगाड़ी से टकराई बाइक, ग्रामीण की मौत, दो घायल

संभल/जुनावई, अमृत विचार। जुनावई थाना क्षेत्र में बैलगाड़ी से बाइक टकराने से ग्रामीण की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

 गांव रामनगर टप्पा वैश्य निवासी ग्रीश चंद्र (37), साथी कृष्णपाल निवासी गांव खिरकवारी और वीर सिंह निवासी गांव रामनगर टप्पा वैश्य सोमवार देरशाम बाइक द्वारा जुनावई से गांव रामनगर टप्पा वैश्य लौट रहे थे। गांव बझांगी मार्ग के पास सामने से आ रही बैलगाड़ी से बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार ग्रीश चंद्र, कृष्ण पाल और वीर सिंह घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुनावई ले जाया गया। डॉक्टर ने गंभीर हालत में ग्रीश चंद्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जबकि अन्य दोनों घायलों का उपचार किया। 

परिजन ग्रीश चंद्र को जिला अस्पताल ले रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। बताया गया कि ग्रीश चंद्र की दो पत्नी हैं और ये दोनों सगी बहनें हैं। पहली पत्नी रूपवती से कोई संतान नहीं हुई थी। रूपवती ने अपनी मर्जी से छोटी बहन गुड्डी देवी की शादी ग्रीश चंद्र से कराई थी। जिससे तीन बेटियां हैं। ग्रीश चंद्र की मौत से दोनों पत्नी, बच्चों और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने उसके केशव का पोस्टमार्टम कराया। मंगलवार को साधु मणि गंगा घाट पर शव का अंतिम संस्कार किया गया।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत
संभल/गुन्नौर। गुन्नौर थाना क्षेत्र में नरौरा बैराज पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में जनपद बरेली निवासी बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जनपद बरेली के कस्बा आंवला के मोहल्ला किशन टोला निवासी मनोज राजपूत (28) पुत्र रामनिवास रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए बाइक से बुलंदशहर के चौंढेरा जा रहा था। मंगलवार देर शाम नरौरा पुलिस पर अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया, जिससे मनोज राजपूत की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोज की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर शिनाख्त की। बाद में फोन कॉल करके परिजनों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: सरिया-सीमेंट के व्यापारियों को ठगने वाले गैंग के सदस्य ने उगले राज

Online Jobs Apply