रायबरेली: दीवार पर बने मुख्यमंत्री के चित्र पर पोती कालिख, फोटो वायरल, भाजपाइयों में आक्रोश

रायबरेली: दीवार पर बने मुख्यमंत्री के चित्र पर पोती कालिख, फोटो वायरल, भाजपाइयों में आक्रोश

लालगंज, रायबरेली। किसी शरारती तत्व ने बड़ी दुस्साहस वाली घटना को अंजाम दिया है। कोतवाली क्षेत्र के पूरे कालिकाबख्श मजरे ऐहार गांव में नवनिर्माण आरआरसी सेंटर की दीवार पर बने मुख्यमंत्री के चित्र पर कालिख पोत दी। कालिख लगा चित्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस घटना से भाजपाइयों में खासा आक्रोश है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

डलमऊ ब्लॉक की ग्राम सभा ऐहार में कूड़ा प्रबंधन के लिए शासन की ओर से आरआरसी केंद्र बनाया गया, जिसकी दीवार पर स्वच्छता अपनाने के लिए स्लोगन लिखा गया है। उसी के बगल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्र भी बना था। किसी खुराफाती तत्व ने उनके चित्र पर कालिख पोतकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। 

स्थानीय लोगों ने इस शरारती करतूत को देखा तो उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही कई भाजपा नेता मौके पर पहुंचे, और इस कृत्य की निन्दा करते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

पूर्व मंत्री गिरीश नारायण पांडे, भाजपा नेता दीप प्रकाश शुक्ला, सुशील शुक्ला, सत्यम शुक्ला, जेपी सिंह, अनूप पांडे, शिव प्रकाश पांडे, चंद्रप्रकाश पांडे, मनोज अवस्थी, ओमकार यादव, आशुतोष शुक्ला, जगन्नाथ पांडे, विकेश द्विवेदी, राधेश्याम गुप्ता शिवम गुप्ता हरिशंकर पांडे आदि लोगों ने मामले पर आक्रोश जताया है और कहा है कि जल्द से जल्द ऐसा गंदा काम करने वाले को पकड़ कर जेल भेजा जाए।

प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके कार्रवाई की जा रही है। इस कृत्य को अंजाम देने वाले की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: पेड़ पर फंदे से लटकता मिला चिकित्सक का शव, मचा हड़कंप

Online Jobs Apply