Kanpur News: टाटमिल चौराहा पर रेड लाइट तोड़ भाग रहा था युवक… ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, तमंचा और कारतूस बरामद

कानपुर में पुलिस ने युवक के पास तमंचा और कारतूस बरामद किया।

Kanpur News: टाटमिल चौराहा पर रेड लाइट तोड़ भाग रहा था युवक… ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा, तमंचा और कारतूस बरामद

कानपुर में रेड लाइट तोड़ कर भाग रहे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। युवक के पास से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया।

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार स्थित टाटमिल चौराहे पर रेड लाइट तोड़कर भाग रहे बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। इस दौरान वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार को घेरकर पकड़ा तो उसके पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ।

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसे रेलबाजार पुलिस के हवाले कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी युवक को जबरन तमंचा पकड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को एक बाइक सवार घंटाघर से बाबूपुरवा की ओर जा रहा था। वह टाटमिल चौराहे पर रेड लाइट होने के बावजूद सिग्नल तोड़कर भागने लगा। वहां ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसकी दूसरी बाइक सवार से टक्कर हो गई। इस बीच ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पकड़ लिया।

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा और एक कारतूस मिला। जिसके बाद युवक को रेलबाजार पुलिस के हवाले किया गया। रेलबाजार थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक ने पूछताछ के दौरान अपना नाम बाबूपुरवा, मुंशीपुरवा निवासी तौहीद अजीज उर्फ रूमी बताया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Weather Today: अचानक बदला मौसम… सर्द हवाएं चलने से बढ़ी ठंड, बूंदा-बांदी भी हुई